भुला दूँगा Bhula Dunga IN HINDI

भुला दूँगा Bhula Dunga IN HINDI 



एक पल में तुमको मैं भूला दूंगा
दिल तोड़ने की ये सजा दूंगा
एक पल में तुमको मैं भूला दूंगा
दिल तोड़ने की ये सजा दूंगा

मेरी यादों के मौसम जो तुमपे छाएंगे
चाहे जितना तुम चाहोगे पर ना आएंगे
तुम से दूर हम इतना हो जाएंगे
लम्हा लम्हा तेरे बिन जिया ना जाये रे
देखू हर जगह मैं बस तेरे ही साये रे
लम्हा लम्हा तेरे बिन जिया ना जाये रे
देखू हर जगह मैं बस तेरे ही साये रे
मैं टूटा हुआ साज हूँ तू मेरी आवाज़ था
लिखी थी जहां ज़िन्दगी तू मेरी किताब था
अब ना फिकर करना हम जी जाएंगे
इस दर्द को धीरे धीरे पी जाएंगे
चाहे जितना तु चाहोगे पर ना आएंगे
तुम से दूर हम इतना हो जाएंगे
चाहे जितना तु चाहोगे पर ना आएंगे
तुम से दूर हम इतना हो जाएंगे
तुम से दूर हम इतना हो जाएंगे
⧫⧫ CILCK HERE NOW⧫⧫

Comments

Shivani said…
This is great website . I got new interesting song and some Post for study