मुकाबला Muqabla – Street Dancer 3D


मुकाबला Muqabla – Street Dancer 3d


हु रारा हुइया रारा
हु रारा हुइया रारा
हु रारा हुइया रारा

ओले ओ
ओले ओ..
आया हूँ आज मैं
लेके जाउँगा दिल तेरा
रोके कोई मुझे
टोके कोई मुझे
दूँगा उसे जहाँ से मिटा
https://allworldwebmaster.blogspot.com
ओले ओ..
मुक्काला मुकाबला.. लैला
ओहो लैला
मुकाबला सुभानल्ला.. लैला
ओहो लैला
मैं हुआ तेरा मजनू
तू बनजा मेरी लैला
आज चलेगा जादू
तेरा मेरा पहला-पहला
सुनके तेरी बातें
डरता है मेरा जिया
तू ही बता दे ज़रा
क्या है इरादा तेरा
दिल को सम्भाल तू
हीरो मैं ही तो हूँ तेरा
तेरी ही बातों ने
दो मुलाकातों ने
छिना मुझसे मेरा ही जिया
ओले ओ..
मुक्काला मुकाबला.. लैला
ओहो लैला
मुकाबला सुभानल्ला.. लैला
ओहो लैला
हु रारा हुइया रारा…
हु रारा हुइया रारा…
हु रारा हुइया रारा…
हु रारा हुइया रारा…
आ हा हा..
हु रारा हुइया रारा…
हु रारा हुइया रारा…
हु रारा हुइया रारा…
हु रारा हुइया रारा…
ओले ओ
ओले ओ..
cilck here now

Muqabla Lyrics

Comments