याद पिया की Yaad Piya Ki Aane Lagi SONG IN HINDI

याद पिया की Yaad Piya Ki Aane Lagi

⧭ SONG IN HINDI  


Yaad Piya Ki Aane Lagi Lyrics
आसमा में जैसे बादल हो रहे हैं
हम धीरे धीरे धीरे पागल हो रहे हैं

आसमा में जैसे बादल हो रहे हैं
हम धीरे धीरे धीरे पागल हो रहे हैं
मै तो मरजाना हाय वो ना जो मिलने आये
मै तो मरजाना हाय वो ना जो मिलने आये
सांसें मेरी हैं उनके हाथों में
याद पिया की, मेरे पिया की आने लगी
हाय भीगी भीगी रातों में
ओ याद पिया की आने लगी
हाय भीगी भीगी रातों में
तेरे बिना क्या हाल है अपना
क्या तुमको बतलाये रे
चूड़ियां मेरी रोए
मेरी चुनरी रोयी जाए रे
हो तेरे बिना क्या हाल है अपना
क्या तुमको बतलाये रे
चूड़ियां मेरी रोए
मेरी चुनरी रोयी जाए रे
बिन तेरे सब सज़ा है
बिन तेरे कहाँ मज़ा है
बिन तेरे सब सज़ा है
बिन तेरे कहाँ मज़ा है
बिन तेरे कहाँ मज़ा है छातों में
याद पिया ह ह..
मेरे पिया हाय पिया की आने लगी
हाय भीगी भीगी
याद पिया की आने लगी
हाय भीगी भीगी रातों में
कब वो दिन आएगा जब हम भी
मेहंदी लगवाएंगे
हिन्दीट्रैक्स
ना जाने कब आएंगे
ओर डोली में ले जाएंगे
हो कब वो दिन आएगा
जब हम भी मेंहन्दी लगवाएंगे
ना जाने कब आएंगे
ओर डोली में ले जाएंगे
बारी ना आये हमारी बारातें देखी सारी
बारी ना आये हमारी बारातें देखी सारी
नाचे हम सबकी बारातों में
याद पिया की मेरे पिया की आने लगी
हाय भीगी भीगी रातों में
हो याद पिया की आने लगी
हाय भीगी भीगी भीगी भीगी रातों में
ये ये
⧭⧭ CILCK HERE NOW  ⧭⧭

Comments