Do You Love Me written in Hindi

Do You Love Me written in Hindi

तेरा इंतज़ार मुझे

कर ले ना प्यार मुझे
ज़रा एक बार मुझे
कह दे ना यार मुझे

Do you love me
Do you love me

Do you, do you
Do you, do you
https://allworldwebmaster.blogspot.com/
Do you, do you
Do you, do you
Do you love me

Do do do do
कैसे मैं बताऊँ क्या हाल मेरा है

तेरे बिना हर पल जैसे सजा है

कैसे मैं बताऊँ क्या हाल मेरा है

तेरे बिना हर पल जैसे सजा है
तू भी है यहीं और मैं भी हूँ यहीं
फिर क्यूँ दूरी दोनों में यहाँ है

मैं भी तो हूँ मुश्किल में

जो है तेरे दिल में ज़रा तू कह दे ना

Do you love me
Do you love me

Do you, do you
Do you, do you
Do you, do you
Do you, do you
Do you love me
तेरा इंतज़ार मुझे

कर ले ना प्यार मुझे
ज़रा एक बार मुझे
कह दे ना यार मुझे

Do you love me

Do you love me
Do you love me


Do you, do you
Do you, do you
Do you, do you
Do you, do you
Do you love me

Comments